इंडियन आइडल 12: फिर उठा अनु मलिक-सोना महापात्रा विवाद, शो से निकाले जाने की हो रही तैयारी

अनु मलिक सोना मोहपात्रा

नई दिल्ली। टेलीविजन रियलिटी शो इंडियन आइडल एक बार फिर चर्चा में है। शो के जज अनु मलिक मुसीबत में नजर आ रहे हैं। अनु मलिक को शो में जज के रूप में देखकर कई लोग शो की और चैनल की कड़ी निंदा कर रहे हैं।

दरअसल बीते दिनों शो के तीसरे जज विशाल ददलानी किसी वजह से शो में नहीं आ रहे हैं। विशाल की जगह शो में अनु मलिक को जज के रूप में लाया गया।

जिसके बाद अब अनु मलिक का शो में विरोध किया जा रहा है। अब खबर है कि शो से अनु मलिक का एक बार फिर से पत्ता साफ होने वाला है।

शो में अनु मलिक का विरोध 6 मई को सबसे पहले सिंगर सोना मोहपात्रा ने किया था। सोना ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘एक तरफ इस महामारी से बचने के लिए सभी लोग मृत्यु के तांडव से दो-दो हाथ करने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसे वक़्त का फायदा उठाते हुए टीवी चैनलों ने कुछ सेक्शुअल प्रिडेटर्स को फिर जज की कुर्सी पर बैठाने का निर्णय ले लिया है। ये मेरे लिए ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय महिला आयोग के लिए भी शर्म की बात है।’

सोना के बाद कई आम लोगों ने भी सोनी टीवी की कड़ी निंदा की थी। अब मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि शो से जल्द ही अनु मलिक बाहर होंगे और विशाल ददलानी की दोबारा एंट्री होगी।

बताया जा रहा है कि शो की इस हफ्ते की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं जिसकी वजह से अनु मलिक एक हफ्ते तक और शो में नजर आएंगे। अगले हफ्ते से शो में असली जज विशाल ददलानी शो में वापस आ जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button