रिएलिटी शो लॉक अप: पूनम पांडे ने लिया फैसला, यार्ड एरिया में नहाएंगी

kangana ranaut show lock up

कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में आए दिन धमाके हो रहे हैं। शो फिनाले के बेहद ही करीब है और ऐसे में सभी कैदी लोगों का ध्यान अपनी ओर ज्यादा से ज्यादा खींचने के लिए कुछ भी कर रहे हैं।

खुलेआम नहाने लगी पूनम पांडे

लॉक अप के नए एपिसोड में पूनम पांडे ने फैसला लिया कि वह यार्ड एरिया में नहाएंगी। इससे पहले शिवम शर्मा वहां पर नहाते हैं। जैसे ही सायशा शिंदे और प्रिंस नरूला को पूनम पांडे के फैसले की भनक लगती हैं तो वह तुरंत मुनव्वर फारूकी को इसकी जानकारी देते हैं।

इसके बाद प्रिंस कहते हैं कि वह इसी वजह से बाहर नहीं जा रहे हैं। इसके तुरंत बाद मुनव्वर फारूकी मस्ती भरे अंदाज में कहते हैं कि रमजान में वह यह सब नहीं देख सकते हैं।

थोड़ी देर बाद ही मुनव्वर फिर से पूनम को लेकर बात करते हैं कि अब मेकर्स को जो चाहिए वह पूनम दे चुकी हैं और ऐसे में उसके शो से जाने के चांस बढ़ चुके हैं। मुनव्वर फारूकी की बातों को सुनते ही प्रिंस नरूला कहते हैं कि ऐसे नहीं होगा।

मुनव्वर-प्रिंस ने की मस्ती

लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में पूरा फोकस पूनम पांडे पर ही रहा है। प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारूकी कहते हैं कि मेकर्स तो उसे फिनाले से पहले ही विनर बना देंगे।

वह एक हफ्ते पहले ही ट्रॉफी दे देंगे और कहेंगे कि अब दूसरों का समय और बर्बाद नहीं करते हैं। दोनों की मस्ती लंबी चलती है और दूसरी ओर पूनम पांडे हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच पाने में कामयाब हो जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button