बंगाल उप-चुनाव: ममता की भावुक अपील- पराजित हुई तो नहीं रह पाऊंगी सीएम

mamta banerjee in bhawanipur

भवानीपुर (पश्चिम बंगाल)। इसी साल बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट पर बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी से मिली हार बंगाल में ममता बनर्जी की बड़ी जीत पर भारी पड़ती दिख रही है।

ममता इस हार को नहीं भूल पा रहीं और अब वह भवानीपुर सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती हैं।

ममता ने भवानीपुर में अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है और वह यहां की जनता के एक-एक वोट को कीमती बताकर उनसे किसी भी स्थिति में वोट करने की अपील कर रही हैं।

इकबालपुर में एक रैली के दौरान ममता ने कहा कि मेरे लिए एक-एक वोट जरूरी है। अगर आप यह सोच कर वोट नहीं करेंगे कि दीदी तो पक्का जीतेंगी, तो यह बहुत बड़ी भूल होगी।

बारिश या तूफान भी आ जाए तो भी घर पर मत बैठे रहना, अपना वोट डालने जरूर जाना, नहीं तो मैं मुख्यमंत्री बने नहीं रह सकूंगी। आपको एक नया मुख्यमंत्री मिलेगा।

ममता की लोगों से की गई यह अपील साफ दिखाती है कि वह किसी भी कीमत पर भवानीपुर उप-चुनाव जीतना चाहती हैं।

इसी साल हुए बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस को राज्य की 292 सीटों में से 213 पर जीत मिली थी, इसके बावजूद अब ममता के लिए एक-एक वोट जरूरी हो गया है।

भवानीपुर में भी ममता बनर्जी की सबसे बड़ी प्रतिद्ंद्वी पार्टी बीजेपी ही है। ममता की इस अपील पर बीजेपी आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने निशाना साधा।

मालवीय ने ट्वीट किया कि भवानीपुर में लहर वैसी नहीं है जैसा ममता बनर्जी ने सोचा था। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने भांप लिया है कि उपचुनाव उनके लिए मुश्किल होने जा रहा है। वह मजबूरी में कैंपेन कर रही हैं लेकिन जनता की चुप्पी में ही असली कहानी छिपी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button