PNB और पतंजलि ने मिलकर लॉन्च किया को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड, जानें फायदे

pnb & patanjali launch credit cards

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक (PNB) और बाबा रामदेव की पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड (PAL) ने नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) की पार्टनरशिप में को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किए हैं।

को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड्स को नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के RuPay प्लैटफॉर्म पर ऑफर किया गया है और यह दो वेरियंट्स- PNB RuPay प्लैटिनम और PNB RuPay सेलेक्ट में उपलब्ध हैं।

कैशबैक, लॉयल्टी प्वाइंट्स, इंश्योरेंस कवर समेत कई फायदे

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि दोनों को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड्स पतंजलि प्रॉडक्ट्स खरीदने के लिए बेहतरीन क्रेडिट सर्विस ऑफर करते हैं। इसके अलावा, क्रेडिट कार्ड्स में कैशबैक, लॉयल्टी प्वाइंट्स, इंश्योरेंस कवर समेत कई फायदे मिलते हैं।

कार्ड लॉन्च से 3 महीने के लिए कार्ड होल्डर्स को पतंजलि स्टोर्स में 2500 रुपये और इससे ऊपर के ट्रांजैक्शंस पर 2 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। प्रति ट्रांजैक्शन कैशबैक की लिमिट 50 रुपये होगी।

कार्ड्स पर मिलेगी EMI और ऑटो-डेबिट की सुविधा

PNB RuPay प्लैटिनम और PNB RuPay सेलेक्ट कार्डहोल्डर्स को एक्टिवेशन पर 300 रिवॉर्ड प्वाइंट्स का वेलकम बोनस मिलेगा।

इसके अलावा, कस्टमर्स को डोमेस्टिक एंड इंटरनेशनल एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस, कार्ड मैनेजमेंट के लिए PNB Genie मोबाइल एप्लीकेशन, ऐड-ऑन कार्ड फैसिलिटी, खर्च पर आकर्षक रिवॉर्ड प्वाइंट्स, EMI और ऑटो-डेबिट की सुविधा मिलेगी।

कार्डहोल्डर्स को मिलेगी 10 लाख रुपये तक की क्रेडिट लिमिट

प्लैटिनम और सेलेक्ट कार्ड्स पर एक्सीडेंटल डेथ और पर्सनल टोटल डिसएबिलिटी के लिए क्रमशः 2 लाख और 10 लाख रुपये का इंश्योरेंस कवर मिलेगा। प्लैटिनम क्रेडिट कार्ड पर 25,000 रुपये से 5 लाख रुपये तक की क्रेडिट लिमिट मिलेगी।

वहीं, सेलेक्ट कार्ड पर 50,000 रुपये से 10 लाख रुपये तक की क्रेडिट लिमिट मिलेगी। प्लैटिनम कार्ड पर जीरो ज्वाइनिंग फीस लगेगी। हालांकि, इसमें 500 रुपये की सालाना फीस होगी। वहीं, सेलेक्ट कार्ड पर 500 रुपये की ज्वाइनिंग फीस और 750 रुपये की एनुअल फीस लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button