पपराजी पर भड़क गईं एक्ट्रेस सोफी टर्नर, बेटी की तस्वीर को लेकर कही यह बात

sophie turner jo jonas

पिछले दिनों एक्ट्रेस सोफी टर्नर और जो जोनस (निक जोनस के छोटे भाई) की शादी की दूसरी सालगिरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अब सोफी टर्नर अपनी बेटी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

दरअसल, अपनी बेटी की तस्वीरें क्लिक करने को लेकर सोफी टर्नर पपराजी पर भड़क गईं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की। हालांकि, बाद में सोफी ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया।

वीडियो में सोफी टर्नर ने कहा कि, ‘मैं अभी उठी हूं। मुझे लगता है कि कल कुछ पपराजी मेरी बेटी की तस्वीर क्लिक करने में कामयाब रहे।

मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मैं अपनी बेटी की तस्वीरें पोस्ट नहीं कर रही हूं और मैं यह सुनिश्चित कर रही हूं कि हमें हर कीमत पर पपराजी से बचना है। मैं स्पष्ट तौर पर उन तस्वीरों को बाहर नहीं लाना चाहती।’ 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘वह मेरी बेटी है। मैंने उसकी फोटो खींचने के लिए नहीं कहा। यह बहुत गलत है कि बिना मेरी इजाजत के मेरे बच्चे की तस्वीर ले रहा है। मैं बीमार हूं, मैं दूखी हूं।

मैं सभी से सम्मानपूर्वक कह रही हूं कि हमारा पीछा करना बंद करें और हमारी बेटी की तस्वीरें लेना। खासतौर पर उन्हें प्रिंट करने की कोशिश करना तो बिल्कुल बंद करें। ये ठीक नहीं क्योंकि आपको मेरी इजाजत नहीं है।’ 

22 जुलाई 2020 को सोफी टर्नर और जो जोनस माता-पिता बने हैं और अभी तक कपल ने अपनी बेटी की एक भी तस्वीर साझा नहीं की है। इस कपल ने साल 2019 में लॉस वेगास में शादी की थी।

बतातें चलें कि जो जोनस बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के छोटे भाई हैं इस लिहाज से प्रियंका चोपड़ा सोफी टर्नर की जेठानी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button