टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ऋषभ पंत कोरोना संक्रमित, नहीं गए डरहम

Rishabh Pant

लंदन। इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस वजह के चलते वह टीम के साथ डरहम नहीं गए। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से होगी।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पुष्टि करते हुए कहा कि टीम इंडिया के संक्रमित होने वाले क्रिकेटर ऋषभ पंत है और वह बीते 8 दिनों से आइसोलेशन में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि पंत  डेल्टा वैरिएंट का शिकार हुए हैं। 

बीसीसीआई सूत्र ने आगे कहा, कि वह पृथकवास में हैं और गुरुवार को  टीम के साथ डरहम नहीं जाएंगे। हालांकि उऩ्होंने यह नहीं बताया कि पंत भारतीय टीम के साथ कब जुड़ेंगे।

यह मामला उस समय सामने आया जब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारतीय दल को इंग्लैंड में बढ़ रहे कोरोना मामलों से सतर्क रहने के लिए चेतावनी देते हुए ईमेल भेजा। 

साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेलने के बाद भारतीय क्रिेकेट टीम तीन सप्ताह का ब्रेक दिया गया।

इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी ब्रिटेन की कई अलग-अलग जगहों पर घूमने गए। उन दिनों इंग्लैंड में यूरो कप खेला जा रहा था जिसके एक मैच देखने पंत भी गए थे।

फुटबॉल स्टेडियम में ऋषभ पंत को बिना मास्क लगाए देखा गया। इस दरम्यान उन्होंने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसके बाद फैन्स ने उनसे पूछा था कि मास्क कहां है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button