विवादों में घिरे सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को लेकर कुमार सानू ने कही यह बात

kumar sanu indian idol 2021

नई दिल्ली। टीवी का सिंगिंग रियलिटी ​शो इंडियन आइडल लगातार विवादों में है। हाल ही में ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर सिंगर कुमार सानू बतौर गेस्ट पहुंचे थे।

शो को लेकर सानू ने कहा ‘जितना गॉसिप होगा, उतना टीआरपी बढ़ेगा, समझा करो। अगर आपके अंदर टैलेंट है तो वो अपना रास्ता खुद खोज लेती है। ये शो बस टैलेंट को सामने लाता है।

दरअसल सानू ने यह बात उस सवाल के जवाब में कही जिसमे उनसे पूछा गया था कि क्या ऐसे शो टैलेंट को बढ़ावा देने में कोई भूमिका निभाते हैं?

एक खास बातचीत में सिंगर सानू ने बताया कि किस तरह से म्यूजिक इंडस्ट्री पिछले कुछ वर्षों में बदल गया है। वहीं ‘इंडियन आइडल’ के मंच को उन्होंने प्रतिभाओं को खोजने का एक मंच बताया।

उन्होंने कहा ‘इंडियन आइडल’ ही नहीं, हर शो ऐसी प्रतिभा को सार्वजनिक मंच पर लाते हैं। ये भी हो सकता है कि उन्हें शायद इंडस्ट्री में मौका न मिले, उन्हें इस मंच पर कुछ काम और पैसा कमाने का मौका मिल सकता है।’ इस दौरान उन्होंने अपने गानों से न सिर्फ सभी को मंत्रमुग्ध किया ब​ल्कि कंटेस्टेंट की भी जमकर तारीफ की।

आपको बता दें कि हाल ही में ‘इंडियन आइडल’ के फादर्स डे स्पेशल एपिसोड को देखने के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला। लोगों ने इसकी तुलना डेली सोप से कर डाली। सोशल मीडिया पर मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं।

यूजर्स कहना है कि ये शो अपने ओरिजनल प्लॉट से भटक रहा है। हाल ही में सिंगर अमित कुमार ने तब सबको ये बोलकर चौंका दिया थी कि उन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button