गायक जावेद अली ने कहा- एक कंटेस्टेंट तो इस वजह से जीता क्योंकि वह…

Javed Ali singer

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ अपने कंटेंट से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में है। किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने शो के बारे में कहा था कि उनसे कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था।

यह मामला तूल पकड़ता चला गया और अभी तक कई गायकों, संगीतकारों और संगीत से जुड़े अन्य लोगों के विचार इस पर सामने आ चुके हैं।

अब गायक जावेद अली ने एक इंटरव्यू में इस बारे में कहा कि जब वह एक शो जज कर रहे थे तो एक कंटेस्टेंट इस वजह से जीता क्योंकि वह आकर्षक तरीके से बातें कर सकता था।

जावेद अली ने कहा ‘आपको बता दूं कि लोग मनोरंजन और मसाला चाहते हैं। वे उनकी जिंदगी के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। हाल ही में मैंने एक शो में हिस्सा लिया और मैंने अपने शुरुआती मुश्किलों के बारे में बात की।‘

रियलिटी शोज की सच्चाई

जावेद आगे कहते हैं कि ‘दूसरी तरफ देखें तो मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैंने कुछ समय पहले एक शो जज किया था, दुर्भाग्य से एक कंटेस्टेंट सिर्फ इसलिए म्यूजिक रियलिटी शो जीता क्योंकि वह अपनी बातों से प्रभाव पैदा कर सकता था।

फिर भी मैं यही कहूंगा कि यह एक व्यक्ति की निजी राय है कि किसे वोट देना है। मुझे नहीं लगता कि किसी को भी किसी कंटेस्टेंट को वोट देने के लिए मजबूर किया जाता है।‘

अमित कुमार और ‘इंडियन आइडल’ के विवाद पर जावेद अली ने कहा कि ‘जब मैंने यह सुना तो थोड़ा हैरान रह गया क्योंकि मेरे साथ तो ऐसा नहीं हुआ था।

मैंने हमेशा से ईमानदारी से अपने विचार रखे। मुझसे कहा गया था कि इसे नकली न बनाएं क्योंकि लोगों को पता चल जाता है कि आप ईमानदार हैं या नहीं।‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button