CSK vs SRH: पहली जीत की तलाश में दोनों टीमें, जानें किसका पलड़ा रहा है भारी   

CSK vs SRH Match in TATA IPL 2022

मुंबई। आईपीएल 2022 में आज शनिवार 9 अप्रैल के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की चुनौती होगी। दोनों टीमों को इस सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश है।

रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई ने लीग के 15वें सीजन में अब तक तीन मैच खेले हैं और तीनों में से उसे हार झेलनी पड़ी है। वहीं, केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद को भी अपने दोनों मुकाबले में हार का मुंह देखना पड़ा है।

आईपीएल के इतिहास में दोनों टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ अब तक 16 मुकाबले खेलें हैं, जिसमें से चेन्नई ने 12 मैचों में जीत दर्ज की है। 2018 सीजन में चेन्नई और हैदराबाद चार बार आमने-सामने हुए थे और चेन्नई की टीम ने चारों मैचों में जीत दर्ज की थी। पिछले सीजन में भी सीएसके ने दोनों बार एसआरएच को हराया था।

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का यह 17वां मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आज शनिवार 9 अप्रैल को दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा।

मैच के लिए टॉस 3 बजे होगा जबकि मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनलों- स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर किया जाएगा।

मैच ऑनलाइन कैसे देखें?

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर देखना चाहते हैं तो इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप हॉटस्टार की वेबसाइट से मैच को लाइव देख पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button