IPL 2022: LSG और RCB का मुकाबला आज, जानिए संभावित Playing 11

LSG और RCB का मुकाबला आज

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन का 31वां मैच आज 19 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

दोनों टीमें इस समय शानदार लय में नजर आ रही है। लखनऊ 6 मैचों में 4 जीत के साथ आठ अंक लेकर तीसरे नंबर पर है। वहीं, बैंगलोर ने भी छह मैचों में 4 जीते हैं और दो हारे हैं। पॉइंट टेबल में आरसीबी की टीम इस समय चौथे नंबर पर है।

लगातार तीन जीत के बाद लखनऊ को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार मिली थी। उसके बाद टीम ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को मात देकर उसे सीजन की छठी हार दी। दूसरी तरफ, आरसीबी ने भी केकेआर, राजस्थान और मुंबई इंडियंस को हराकर जीत की हैट्रिक लगाई।

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और वह छह मैचों में अब तक 235 रन बना चुके हैं। वहीं, आरसीबी के लिए दिनेश कार्तिक भी तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं और टीम को उनसे एक बार फिर ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। आइये, दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन पर एक नजर डालते हैं।

लखनऊ और बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

फाफ डुप्लेसी (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेसाई, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड।

लखनऊ सुपर जायंट्स

लोकेश राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, मनीष पांडे, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बदोनी, जेसन होल्डर, दुष्मंत चमीरा, आवेश खान, रवि बिश्नोई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button