कपिल शर्मा की शिकायत पर कार डिजाइनर का बेटा बोनिटो छाबड़िया गिरफ्तार

Bonito Chhabria

मुंबई। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आज शनिवार को कॉमेडियन कपिल शर्मा की शिकायत के आधार पर दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनिटो छाबड़िया को गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।

उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों ने इस मामले में बोनिटो को पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद छापड़िया को गिरफ्तार कर लिया गया।

अधिकारी ने बताया कि कपिल शर्मा ने पिछले साल मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि दिलीप छाबड़िया और अन्य ने उनसे 5.3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है।

शिकायत में कपिल शर्मा ने पुलिस को बताया था कि उन्होंने मार्च से मई 2017 के बीच छाबड़िया को वैनिटी बस डिजाइन करने के लिए 5 करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान किया था,

मगर 2019 तक कोई प्रगति नहीं होने के कारण कपिल शर्मा ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) का दरवाजा खटखटाया था।

पिछले साल छाबड़िया ने कपिल शर्मा को वैनिटी बस के पार्किंग शुल्क के रूप में 1.20 करोड़ रुपये का बिल भेजा था। इसके बाद शर्मा ने पुलिस से संपर्क किया और अपनी शिकायत दर्ज कराई।

अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच के दौरान बोनिटो छाबड़िया की भूमिका सामने आई थी। इसलिए उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया और बाद में अपराध शाखा ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि पिछले साल मुंबई क्राइम ब्रांच ने करोड़ों के कार फाइनेंसिंग घोटाले के सिलसिले में दिलीप छाबड़िया को गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button