IPL 2022: आज से क्रिकेट के महाकुंभ का आगाज, KKR व CSK खेलेंगे ओपनिंग मैच

kkr vs csk 2022

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का आगाज आज 26 मार्च से हो रहा है। इस बार मुंबई के वानखेड़े मैदान पर डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पिछले साल के उपविजेता टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के बीच पहला मैच खेला जाएगा।

एक टीम के पास जहां 4 बार चैंपियन बनने का अनुभव है तो वहीं दूसरी ओर कोलकाता दो बार इस खिताब को अपने नाम कर चुकी है। ओपनिंग मैच के साथ ही 65 दिनों तक चलने वाले इस अनलिमिटेड क्रिकेट महाकुंभ की शुरुआत हो जाएगी जहां इस बार 10 टीमें ट्राफी पाने की जंग में खुद को साबित करना चाहेगी।

नए हैं दोनों कप्तान

इस सीजन में दोनों टीमों के कप्तान नए हैं। जहां एक तरफ KKR की जिम्मेदारी श्रेयस अय्यर के हाथों में है तो वहीं दूसरी तरफ आइपीएल से ठीक दो दिन पहले सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने अपनी जिम्मेदारी अपने सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को दे दी है।

दोनों कप्तानों के ऊपर खुद को साबित करने के साथ-साथ टीम को बेहतर बनाने की भी जिम्मेदारी होगी। KKR और CSK का यह ओपनिंग मैच शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। मैच का टास शाम 7 बजे होगा। इस ओपनिंग मैच को आप लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हाटस्टार पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button