केबीसी 14 का प्रोमो जारी, इस तारीख से होंगे रजिस्ट्रेशन

KBC 14

मुंबई। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला गेम शो कौन बनेगा करोड़पति लोग काफी पसंद करते हैं। इस गेम शो के जरिए कंटेस्टेंट्स अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलने के अलावा शो से अच्छी धनराशि भी जीत सकते हैं।

अब इस शो में शामिल होने के लिए आपके लिए भी मौका आया है। केबीसी 14 का प्रोमो सामने आया है जिसमें अपकमिंग शो के रजिस्ट्रेशन को लेकर बताया गया है।

वीडियो में आप देखेंगे कि पहले एक कपल को दिखाया जाता है जिसमें पति अपनी पत्नी से कहता है कि ऐ शांता, देखना वो सुबह जल्द आएगी जब में तुम्हारे लिए इमारत बनाएंगे और हमारे बच्चे विदेशी यूनिवर्सिटी में पढ़ने जाएंगे और हम लोग स्विटजरलैंड में घूमने जाएंगे। उसकी पत्नी बोलती है चल झूठे।

इसके बाद उसी कपल को बुजुर्ग कपल के तौर पर दिखाया जाता है जिसमें वही पति दोबारा वही सब कहते हैं और इस बार पत्नी गुस्सा हो जाती हैं। इसके बाद कहा जाता है कि सपने देखकर खुश मत हो जाइए, उन्हें पूरा भी कीजिए।

इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 9 अप्रैल रात 9 बजे से हमारे सवालों के साथ होगा शुरू। केबीसी 14 का रजिस्ट्रेशन और आपका अपने सपनों को पूरा करने का सफर।

तो अगर आपको इस शो में रजिस्टर करना है तो तैयार हो जाइए 9 अप्रैल के लिए और सवालों के सही जवाब देकर खेलें अमिताभ बच्चन के साथ ये गेम शो।

अमिताभ बच्चन की फिल्में

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनके पास कई सारी फिल्में रिलीज के लिए तैयार है जिसमें रनवे 34, ब्रह्मास्त्र, गुडबाय, ऊंचाई, प्रोजेक्ट के शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button