इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 के विजेता बने दिव्यांश और मनुराज, मिला इतना इनाम

India’s Got Talent Season 9 Winner

मुंबई। सोनी टीवी के रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के 9वें सीजन का फिनाले बीती रात संपन्न हो गया। फिनाले में दिव्यांश और मनुराज की जोड़ी ने सभी को पीछे छोड़ते विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया।

फिनाले में दिव्यांश और मनुराज ने बीएस रेड्डी, वॉरियर स्क्वॉड, बॉम्ब फायर क्रू समेत कई टैलेंटेड लोगों और ग्रुप्स को पीछे छोड़ दिया। फिनाले में सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब धमाल मचाया और आखिर में दिव्यांश-मनुराज की जोड़ी ने हर किसी का दिल जीत लिया।

इतनी मिली प्राइज मनी

इंडियाज गॉट टैलेंट की चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही दिव्यांश-मनुराज को एक कार और 20 लाख रुपये प्राइज मनी के तौर पर मिले हैं। शो की पहली रनर अप रही इशिता विश्वकर्मा को 5 लाख रुपये मिले हैं जबकि दूसरे रनर अप बम फायर क्रू ग्रुप को भी 5 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं।

शुरुआत से ही शो ने जीता दिल

इंडियाज गॉट टैलेंट 9 ने शुरुआती दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में अपनी मौजूदगी दर्द करवानी शुरू कर दी थी। शो पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया। शो के जज बादशाह, शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और मनोज मुंतशिर ने शो में चार चांद लगाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी।

टीवी के जाने-माने एक्टर अर्जुन बिजलानी ने शो को बड़ी ही खूबसूरती के साथ होस्ट किया। बात की जाए दिव्यांश और मनुराज की तो ऑडिशन के समय दी दोनों ने हर किसी का दिल जीत लिया।

दिलचस्प बात यह है कि शो में दोनों ही अलग-अलग आए थे लेकिन धीरे-धीरे दोनों साथ में परफॉर्मेंस देने लगे। शो में कई मौकों पर इस जोड़ी ने जजेस और मेहमानों की ओर से स्टैंडिंग ओवेशन पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button