IPL 2022: CSK के लिए अच्छी खबर, इस स्टार गेंदबाज़ की हो रही है वापसी

Chennai Super Kings (CSK) Team in IPL 2022

नई दिल्ली। IPL 2022 में नए कप्तान रवींद्र जडेजा के साथ खेलने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को लगातार लगातार तीन मैच हार चुकी है। बता दें कि महेंद्र सिंह धौनी के अपने पद से इस्तीफा देने के बाद रवींद्र जडेजा को टीम का कप्तान बनाया गया था।

टीम के स्टार गेंदबाज टूर्नामेंट से पहले ही चोटिल हो गए थे जिनकी अब वापसी की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक चोट की वजह से टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबलों से बाहर रहे दीपक चाहर की वापसी होने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई के गेंदबाज दीपक चाहर जल्दी ही प्लेइंग इलेवन में चयन के लिए उपलब्ध होंगे। बताया जा रहा है कि 25 अप्रैल से वह टीम के मुकाबलों में उतर सकते हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच से वह उपलब्ध हो सकते हैं।

टूर्नामेंट के लीग स्टेज में हर टीम को 14 मुकाबले खेलने होते हैं और जीत के आधार पर प्लेआफ के आखिरी चार टीमों का फैसला होता है।

25 अप्रैल से पहले चेन्नई की टीम 7 मुकाबले खेल चुकी होगी और चाहर की वापसी अगर होती है तो वह अगले सातों मैच में खेलने उतर सकते हैं।

गौरतलब है कि चेन्नई के टीम मैनेजमेंट ने चाहर को मेगा आक्शन के लिए रिलीज कर दिया था लेकिन 14 करोड़ की बोली लगाकर दोबारा से उनको टीम को साथ जोड़ा।

चेन्नई की टीम पहले मुकाबले में कोलकाता के खिलाफ 6 विकेट की बड़ी हार मिली थी। इसके बाद उनको टूर्नामेंट की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी 6 विकेट से हराया।

रविवार को पंजाब की टीम के खिलाफ चेन्नई की और भी शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। 181 रन का पीछा करते हुए पूरी टीम महज 126 रन पर ही सिमट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button