15वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी, बना हुआ है अनुपमा का दबदबा

anupama serial

मुंबई। छोटे परदे यानि टेलीविजन की दुनिया में सबसे महत्त्वपूर्ण टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है, यह साल 2022 के 15वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट है। इसे BARC (Broadcast Audience Research Council) ने जारी की है।

लिस्ट में टॉप के सीरियल्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। इसी के साथ इस बात से भी पर्दा उठ चुका है कि गुम है किसी के प्यार में क्या टीवी के सुपरहिट शो अनुपमा को मात दे पाया है या नहीं?

इन 6 टीवी शो का है दबदबा

इस बार टीआरपी लिस्ट में पांच टीवी शो का दबदबा देखने को मिला है। रूपाली गांगुली के शो अनुपमा की कहानी में हर पल नया मोड़ आ रहा है और दर्शक इस पर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं।

BARC की रिपोर्ट में हर बार की तरह इस बार भी अनुपमा की जीत हुई है, और वह पहले नंबर पर है। दूसरी पोजीशन पर गुम है किसी के प्यार में है।

टीआरपी लिस्ट में तीसरी पोजीशन पर कुल 2 शो है। ये रिश्ता क्या कहलाता है और इमली को तीसरी पोजीशन मिली है। एकता कपूर के शो ये है चाहतें और कुमकुम भाग्य ने भी टॉप 5 पोजीशन में अपनी जगह बना ली है।

बेकार जा रही है नागिन 6 के मेकर्स की हर कोशिश

सामने आई लिस्ट को देखने के बाद तो यही लग रहा है कि नागिन 6 के मेकर्स की कोशिश हर बार बेकार जा रही है। पिछले 2-3 हफ्ते में मेकर्स ने इस शो में कई नई एंट्री करवाई है लेकिन इसका फायदा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। बड़ी मुश्किल से तेजस्वी प्रकाश का यह शो टीआरपी के टॉप शोज की लिस्ट में अपना नाम शामिल करवा पाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button