कंगना रनौत ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना, कहा- पापा जो तुम्हारे रोने…

kangana ranaut show lock up

कंगना रनौत के शो लॉकअप का व्यूज 200 मिलियन पहुंच गया है। इस बहाने उन्होंने एक बार फिर करण जौहर पर निशाना साधा है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर मैसेज लिखा है। इसमें अपने शो के व्यूज का जिक्र किया है।

साथ ही कुछ लोगों को टारगेट भी किया है। इसमें किसी का नाम नहीं है पर समझ आ रहा है कि उनका इशारा किस तरफ है। कंगना ने लिखा है, सबन कोशिश कर ली फिर भी उनके शो के इतने व्यूज हो गए। पापा जो कहीं छिपकर रो रहे होंगे। साथ में लिखा है आगे-आगे देखो होता है क्या, पापा जो तुम्हारे रोने के दिन आ गए हैं।

बोलीं- चंगू-मंगू सेना और …

कंगना का शो लोगों को मसालेदार गॉसिप्स दे रहा है। लॉकअप के व्यूज 200 मिलियन हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखा, जैसे ही लॉकअप के 200 मिलियन व्यूज हुए… सारी चंगू-मंगू सेना/क्रूएला की मीडिया/साथ में उनके पापा जो छिप-छिप के रोने वाले हैं। इतने पापड़ बेलने के बाद भी देखो 200 मिलियन और अभी आगे-आगे देखो होता है क्या… तेरे रोने के दिन आ गए पापा जो।

कंगना बोलीं-शो है हटके

शो की शुरुआत से ही कंगना रनौत कभी रितिक तो कभी करण पर निशाना साधती रहती हैं। वह शो के अलावा भी इन लोगों के खिलाफ अपनी भड़ास निकालती रहती हैं। कंगना लॉकअप की होस्ट हैं।

कुछ दिन पहले उनका शो ओटीटी स्पेस में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन चुका है। इसे 19 दिन में 100 मिलियन व्यूज मिले थे। कंगना इस पर अपनी खुशी भी जाहिर कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि इससे साबित होता है कि शो का कॉन्सेप्ट अलग हटकर है और यह एंटरटेनिंग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button