BARC TRP Report: ‘अनुपमा’ की बादशाहत कायम, ये हैं टॉप 5 शोज

Broadcast Audience Research Council

मुंबई। इस सप्ताह की BARC (Broadcast Audience Research Council) की टीआरपी लिस्ट (TRP Report) जारी कर दी गई है। साल 2021 के 42वें हफ्ते की रेटिंग में कई शोज को बड़ा झटका लगा है।

लिस्ट में अनुपमा की बादशाहत कायम है, लेकिन इमली की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने इस बार टॉप 5 शोज की लिस्ट में धमाकेदार एंट्री मारी है।

ये हैं टॉप 5 शोज  

अनुपमा

रूपाली गांगुली के इस शो में इस हफ्ते कई धमाकेदार ट्विस्ट आए हैं। दर्शक इस सीरियल के हर एपिसोड को बड़े ही चाव से देख रहे हैं। इस हफ्ते ये शो टीआरपी लिस्ट में पहले नम्बर पर है।

गुम है किसी के प्यार में

इस सीरियल में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा लीड रोल अदा करते हैं। स्टार प्लस के इस सीरियल का करेंट ट्रैक लोगों को पसंद आ रहा है। 42वें हफ्ते में भी ये शो दूसरे नम्बर पर टिका हुआ है।

उड़ारियां

अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के इस सीरियल की रेटिंग में हर हफ्ते ही उछाल देखने को मिलती है। इस हफ्ते ये शो तीसरे नम्बर पर आ चुका है।

इमली

सुंबुल तौकीर खान के इस सीरियल की स्टोरीलाइन बोरिंग सी होती जा रही है। यही वजह है कि अब इसकी रेटिंग में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। इस हफ्ते इमली टीआरपी लिस्ट में तीसरे से सीधा चौथे पायदान पर आ गिरा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

इस शो से शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की भी छुट्टी हो चुकी है। शो में कई नए किरदारों की एंट्री हुई है और ये बदलाव मेकर्स के लिए खुशखबरी भी ले आई है। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को 5वीं पोजीशन मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button