इस डेट को रिलीज होगी टॉम हॉलैंड की फिल्म ‘अनचार्टेड’, ट्रेलर किया जारी

film uncharted

फिल्म ‘स्पाइडरमैन नो वे होम’ के लीड एक्टर टॉम हॉलैंड इस साल के सुपरहिट अभिनेताओं में सबसे आगे निकलते दिख रहे। टॉम हॉलैंड का प्यार इन दिनों अपने हिंदुस्तानी प्रशंसकों के लिए उफान पर है। टॉम हॉलैंड की फिल्म ‘अनचार्टेड’ अगले साल 18 फरवरी को रिलीज होगी।

फिल्म को अंग्रेजी के अलावा हिंदी समेत अन्य भारतीय भाषाओं में भी रिलीज करने की तैयारियां इन दिनों जोरों पर हैं। फिल्म के निर्माताओँ ने इस भारतीय भाषाओं वाले पोस्टर भी रिलीज कर दिए हैं।

‘अनचार्टेड’ एक वीडियो गेम पर बनी फिल्म है। इस वीडियो गेम का ‘लेगेसी ऑफ थीव्स’ कलेक्शन भी फिल्म की रिलीज के आसपास ही अगले साल रिलीज होगा।

इस गेम के अब तक चार संस्करण रिलीज हो चुके हैं और इसका एक स्पिनऑफ भी ‘द लॉस्ट लेगेसी’ के नाम से बन चुका है।

टॉम हॉलैंड ने 21 अक्टूबर को ‘नमस्ते इंडिया’ कहते हुए यूट्यूब पर इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया था। उसमें उनके साथ मार्क वालमर्ग और एंटोनियो बैंड्रियास भी हैं।

फिल्म किसी खजाने की खोज में निकले लोगों की है। कहानी में भरपूर एक्शन , भाइयों का इमोशन, प्रेमियों का ड्रामा और खजाना भरके सस्पेंस है।

जिन लोगों को ‘अनचार्टेड’ वीडियो गेम के बारे में ज्यादा ना पता हो तो उनकी जानकारी के लिए इतना बताना ठीक रहेगा कि नॉटी डॉग कंपनी का प्लेस्टेशन के लिए बनाया गया ये वीडियो गेम इतना मशहूर रहा है कि इस गेम के अगले संस्करण के लिए महीनों पहले से एडवांस बुकिंग होती रही हैं। फिल्म ‘अनचार्टेड’ का ट्रेलर भी इन्हीं इमोशंस पर खेलता दिख रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button