अखिलेश यादव ने दिया उपमुख्यमंत्रियों को ‘स्पेशल ऑफर’; बोले- ‘100 बीजेपी विधायकों के साथ आओ

अखिलेश यादव ने गुरुवार, 1 दिसंबर को राज्य के दो उपमुख्यमंत्रियों- केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को एक ‘विशेष पेशकश’ की।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार, 1 दिसंबर को राज्य के दो उपमुख्यमंत्रियों- केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को एक ‘विशेष पेशकश’ की, जिसमें उन्हें उनसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 100 विधायक लाने और सीएम बनने के लिए कहा है।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने दो उपमुख्यमंत्रियों- केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को एक ‘विशेष पेशकश’

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, “दो डिप्टी सीएम हैं। वे हमें माफिया और अपराधी कह रहे हैं। दोनों मुख्यमंत्री बनने का अवसर तलाश रहे हैं। मैंने उन्हें पहले एक प्रस्ताव दिया था। रामपुर में भी मैं (उन्हें) एक प्रस्ताव दे रहा हूं। अपने 100 विधायक लाओ, हमारे 100 विधायक तुम्हारे लिए तैयार हैं, सरकार बनाओ और मुख्यमंत्री बनो।”

अखिलेश यादव ने कहा “डिप्टी सीएम रहने में क्या है? जब आप एक मुख्य चिकित्सा अधिकारी का तबादला भी नहीं कर सकते तो डिप्टी सीएम पद पर रहने का क्या फायदा है…

हम एक ऑफर दे रहे हैं ‘हमारे 100 विधायक आपके साथ हैं, जब चाहो मुख्यमंत्री बन जाइए’। हम इंतजार नहीं करना चाहते। हम सीएम नहीं बनना चाहते हैं।”

Back to top button