आम आदमी पार्टी का जलवा,BJP को द‍िखाया बाहर का रास्ता

दिल्ली MCD चुनाव में जीत के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से I Love You Too… कहा । मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को भी धन्यवाद दिया और कहा कि आप सभी का शुक्रिया कि आपने अपने बेटे और भाई को दिल्ली की सफाई की जिम्मेदारी दी। उन्होंने कहा कि हमने मुद्दों पर चुनाव लड़ा और आपका प्यार मिला।

MCD में छाया AAP का जलवा, 15 साल बाद BJP को द‍िखाया बाहर का रास्ता

अरविंद केजरवाल ने कहा कि मैं दिल्ली के लोगों को इस जीत के लिए बधाई देता हूं और बदलाव लाने के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि भाजपा और कांग्रेस का सहयोग अब दिल्ली के लिए काम करे। मैं केंद्र से अपील करता हूं और दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए पीएम का आशीर्वाद मांगता हूं। हमें एमसीडी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है। आज दिल्ली की जनता ने पूरे देश को एक संदेश दिया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि इतनी बड़ी जीत देने के लिए Delhi की जनता को बहुत-बहुत बधाई। पहले School-Hospital, बिजली की ज़िम्मेदारी दी। अब दिल्ली की जनता ने अपने बेटे को सफ़ाई करने, पार्कों को ठीक करने की ज़िम्मेदारी दी है। मैं दिल्ली की जनता का ऋणी रहूंगा।

आप, बीजेपी और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला था


दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली MCD में आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिए दिल्ली की जनता का दिल से आभार…। उन्होंने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे नेगेटिव पार्टी को हराकर दिल्ली की जनता ने कट्टर ईमानदार और काम करने वाले अरविंद केजरीवाल को जिताया है। हमारे लिए ये सिर्फ़ जीत नहीं बड़ी ज़िम्मेदारी है।
नतीजों से स्पष्ट हो चुका है कि दिल्ली एमसीडी में आम आदमी पार्टी का मेयर होगा। बता दें कि आज सुबह से 42 केंद्रों पर मतगणना शुरू की गई थी। 250 वार्डों में 1,349 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला चार दिसंबर को ही मतदाताओं ने कर दिया था।

Back to top button