दिल्ली हादसे से सदमें में परिवार (कंझावला सड़क हादसा)-

दिल्ली (Delhi) के कंझावला सड़क हादसे में युवती की दर्दनाक मौत से उसका पूरा परिवार सदमे में है. युवती के मां का रो रो के बुरा हाल है ,उनकी आंखों के आंसू रूकने का नाम ही नहीं ले रहे. उन्हें भरोसा नहीं हो पा रहा कि अब उनकी बेटी इस दुनिया में नहीं है. मां को आशंका है कि उसकी बेटी के साथ कार सवार पांचों आरोपियों ने अत्याचार किया. हालांकि, युवती के शव की ऑटोप्सी रिपोर्ट में पता चला है कि उसके साथ रेप की घटना को अंजाम नहीं दिया गया. साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट में भी कोई चोट के निशान नहीं हैं.

दिल्ली (Delhi) के कंझावला सड़क हादसा (सोशल मीडिया रिपोर्टस)


जानकारी के मुताबिक युवती घर की एकमात्र कमाऊ सदस्य थी. उसी के कंधे पर घर की पूरी जिम्मेदारीबी थी . उसने आठ नौ साल पहले अपने पिता को खो दिया था. मां को किडनी की बीमारी है. घर की खराब आर्थिक हालात को देखते हुए वह नौकरी करने लगी थी. मां ने बताया कि उसने शुरुआत में एक सैलून में भी नौकरी की. लेकिन बाद में उसने दूसरी नौकरी पकड़ ली, जहां इवेंट और शादी समारोह में स्वागत के काम के लिए 12000 रुपये महीने के मिलते थे.


पीड़िता की मां के अनुसार, वह मूलरूप से फिरोजाबाद के रहने वाले हैं. दिल्ली में वह अमन विहार में रहते थे. पिता की मौत के बाद वह ही घर का पूरा खर्च उठा रही थी. स्कूटी भी उसने लोन पर ही ली थी. वह इसी स्कूटी से काम पर जाती थी. बता दें कि बीते शनिवार रात 3 बजे दिल्ली के सुल्तानपुरी-कंझावला इलाके की सड़क पर कार सवार 5 लड़कों ने लड़की को अपनी कार से 13 किमी तक घसीटा था. इसके बाद लड़की की मौत हो गई थी. बता दें कि लड़की एक होटल से बर्थ डे पार्टी मना घर वापस लौट रही थी.

दिल्ली (Delhi) के कंझावला सड़क हादसा (सोशल मीडिया रिपोर्टस)


पुलिस कर रही दोस्त से पूछताछ
वहीं, इस मामले में दिल्ली की स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि सुल्तानपुरी की घटना में एक नया तथ्य सामने आया है, जिसके अनुसार घटना के वक्त मृतका के साथ एक और लड़की थी. लड़की पूछताछ में पुलिस का सहयोग कर रही है. उसका बयान लिया जा रहा है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने होटल के मैनेजर से भी पूछताछ की है. होटल मैनेजर के मुताबिक, उस दिन दोनों लड़कियां किसी बात को लेकर बहस कर रही थीं. उसने दोनों से लड़ाई नहीं करने की गुजारिश की थी. लेकिन, वह नहीं मानीं और वो होटल से नीचे जाकर फिर लड़ने लगीं. जब वो लड़ रही थीं तो आस-पड़ोस वालों ने भी उन्हें रोका था. इसके बाद वो स्कूटी पर बैठकर चली गईं.पुलिस अभी तक किसी ठोस जबाबदेही तक नहीं पहुच पाई है | खोजबीन और लोगो से पूछताछ जारी है |

Back to top button