वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया की विजय परेड, जानें कब और कहां देखें लाइव?

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया आज यानी 4 जुलाई को भारत पहुंच गई है। टीम मुंबई में ओपन बस में विजय परेड निकालेगी।

Team India Victory Parade Live Streaming- टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम इंडिया तीन दिन तक तूफान के बीच बारबाडोस में फंसे रहने के बाद आज 4 जुलाई को स्‍वदेश लौट आई है। टीम स्पेशल फ्लाइट से सुबह 6 बजे जैसे ही दिल्ली के इंदिरा गांधी इटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी तो वहां पहले से ही मौजूद हजारों क्रिकेट फैंस ने अपने हीरोज का जोरदार स्‍वागत किया। इस दौरान फैंस का जोश देखते ही बन रहा था। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद भारतीय टीम मुंबई के लिए रवाना होगी। जहां शाम को नरीमन पॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक एक ओपन रूफ बस में सवार होकर विक्‍ट्री परेड करेगी। इससे पहले जान लीजिये कि आप विजय परेड को कब और कहां लाइव देख सकते हैं?

क्या है पूरा कार्यक्रम?

टीम गुरुवार की सुबह नई दिल्ली पहुंचेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आयोजित नाश्ते में भाग लेगी। इसके बाद, वे शाम को नरीमन पॉइंट में नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स से प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम तक एक खुली छत वाली बस में सवार होकर परेड करेंगे। कप्तान रोहित शर्मा और बीसीसीआई सचिव जय शाह दोनों ने अपने-अपने हैंडल से ट्वीट किया और प्रशंसकों से ऐतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया। पिछली बार इस तरह की परेड तब हुई थी जब एमएस धोनी ने 2007 में भारत को अपना पहला टी20 विश्व कप खिताब दिलाया था।

भारत की टी20 वर्ल्ड कप विजय परेड आज गुरुवार 4 जुलाई को भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे से शुरू होगी। भारत की टी20 वर्ल्ड कप विजय परेड मुंबई के नरीमन पॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक होगी। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क को टी20 वर्ल्ड कप विजय परेड के प्रसारण अधिकार प्राप्‍त हैं। स्‍पेशल फॉलो द ब्‍ल्‍यूज सीजन का प्रसारण और लाइव स्ट्रीमिंग सुबह 9 बजे से 12 बजे और फिर शाम 5 बजे स्टार स्पोर्ट्स चैनल और स्टार स्पोर्ट्स यूट्यूब पर की जाएगी।

Back to top button