Viral News: फर्जी डॉक्टर ने YouTube देख किया ऑपरेशन, मरीज की हालत देख मचा कोहराम

Viral News: बिहार में एक फर्जी डॉक्टर के यूट्यूब देखकर ऑपरेशन करने से 15 साल के बच्चे की मौत हो गई। यह बच्चा ‘फर्जी’ डॉक्टर का मरीज था जिसका उन्होंने ऑपरेशन किया था।

बिहार के सारण जिले में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर यूट्यूब देखकर (operation after watching YouTube) ऑपरेशन करने की कोशिश जानलेवा साबित हुई। गड़खा मोतीराजपुर धर्मबागी स्थित गणपति सेवा सदन के डॉक्टर अजीत कुमार गिरि पर आरोप है कि डॉक्टर झोलाछाप था। उसने YouTube देखकर लड़के का ऑपरेशन किया। ऑपरेशन के दौरान लड़के की हालत और ज्यादा बिगड़ गई। ऑपरेशन के बाद गोलू की हालत बिगड़ने लगी तो डॉक्टर उसे पटना के एक निजी क्लीनिक के गेट पर छोड़कर फरार हो गए। इस बीच गोलू की मौत हो गई।

अस्पताल ले जाते हुई मौत

परिवार वालों का कहना है कि डॉक्टर मोबाइल (Viral News) पर देखकर ऑपरेशन कर रहा था. इसके बाद जब बच्चे की अचानक तबीयत बिगड़ गई, तो डॉक्टर ने एंबुलेंस बुलवा ली. परिवार वाले भी घबरा गए. किशोर को दूसरे अस्पताल में रेफर करने की बात कहकर वह पटना ले जाने की बात कहने लगा. सब इसी बीच रास्ते में किशोर ने दम तोड़ दिया. उसकी मौत के बाद परिवार और मृतक को छोड़कर फर्जी डॉक्टर अजीत कुमार पुरी फरार हो गया. परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी. आज यानि सोमवार को पुलिस ने फरार झोलाछाप डॉक्टर अजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगामी कार्रवाई जारी है. मृत किशोर गोलू अपने माता पिता का सबसे बड़ा संतान था. किशोर के मौत के बाद पूरे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Back to top button