UP News: सनकी युवक ने किया शादीशुदा प्रेमिका की हत्या, ब्लैकमेल करने से था परेशान?

UP News: यूपी प्रयागराज में एक युवक ने गेस्ट हाउस में अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ कई घंटे बिताने के बाद दुपट्‌टे से गला कसकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद वह लाश के पास काफी देर बैठा रहा। इसके बाद वह खुद थाने पहुंच गया।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) से एक सनसनीखेज मामला मामाला सामने आया है। जहां एक शख्स ने गेस्ट हाउस में महिला मित्र का गला दबाकर हत्या कर दी। फिर खुद ही थाने पहुंचकर बताया कि उसने एक महिला का मर्डर कर दिया है और लाश कमरे में है। युवक की बात सुनकर पुलिसकर्मी भी सन्न रह गए। आनन-फानन में थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे तो गेस्ट हाउस के कमरे में महिला का शव पड़ा था। गले में दुपट्टा कसा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपी से पूछताछ में जुट गई।

5 लाख रुपये मांगने पर करी हत्या

पुलिस के मुताबिक, युवक ने अपनी महिला मित्र की हत्या की जानकारी खुद थाने आकर दी और बताया कि वो लगातार उसपर शादी का दबाव बना रही थी और 5 लाख रुपये मांग रही थी। न देने पर मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही थी, इसलिए उसे मार डाला। मृतक महिला सुमन देवी शादीशुदा थी और अपने प्रेमी के साथ ही होटल में आई थी। यहां दोनों में बहस हुई जिसके बाद विवेक ने दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया।

बताया जाता है कि 35 वर्षीय सुमन के बच्चे भी हैं। आरोपी की बहन की शादी मृतका के गांव में हुई थी। इसी वजह से वह अक्सर आता-जाता था। इसी दौरान उसकी सुमन से मुलाकात हुई थी। बताया जा रहा है कि विवेक ने ही सुमन को फोन कर गेस्ट स्थित कमरे में मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद दोनों ने नाश्ते का भी ऑर्डर किया था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। पुलिस का मानना है कि सुमन ने विवेक पर अपनी कोई बात मनवाने का दबाव बनाया होगा। इसी पर विवाद हुआ होगा। इसी खुन्नस में उसने दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी और थाने पहुंच गया। आरोपी विवेक अविवाहित है।

Back to top button