बेखौफ ‘स्त्री’ ने मचाई बॉक्स ऑफिस पर तबाही, टोटल कलेक्शन जान उड़ जाएंगे होश

Stree 2 Box Office Collection: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टार हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री 2’ ने कमाई के मामले में तबाही मचा रखी है। अब ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने के लिए तैयार है

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2 Box Office Collection) सीक्वल आएगा, तो बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई करेगा लेकिन यह कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पछाड़ेगा, यह नहीं मालूम था। स्त्री 2 (Stree 2) का रिस्पॉन्स इतना जबरदस्त रहा कि इसने 2024 में आई सुपरहिट फिल्मों को भी पीछे कर दिया। रिलीज के पांचवें हफ्ते बाद भी फिल्म की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। 2018 में आई ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। एक महीने के अंदर फिल्म 500 करोड़ के पार पहुंच गई और कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है।

दुनियाभर में बजा ‘स्त्री 2’ का डंका
देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में ‘स्त्री 2’ का डंका बज रहा है. यह मूवी वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में 800 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘स्त्री 2’ दुनियाभर में अब तक 836.9 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. मालूम हो कि हाल ही में ‘स्त्री 2’ ने शाहरुख खान की ‘जवान’ (हिंदी वर्जन) की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ा है।

आपको बता दे, स्त्री 2 भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। फिल्म ने एनिमल, पठान, गदर 2, बाहुबली 2, केजीएफ 2, दंगल, संजू और पीके समेत कई ऑल टाइम हाइएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों को पछाड़ दिया है। अब स्त्री 2 शाह रुख खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म जवान के पीछे पड़ी है। 37वें दिन जिस हिसाब से फिल्म ने कमाई की है, उससे शाह रुख खान के ऊपर भी खतरा मंडराता दिख रहा है।

Back to top button