लॉरेंस बिश्नोई से हाथ मिलाएगी सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड, गैंगस्टर को दिया ऑफर

Somy Ali Message To Lawrence Bishnoi: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सोशल मीडिया पर बिश्नोई के लिए एक सन्देश दिया है। वो अब उनसे मिलना चाहती हैं और उनके फायदे की बातें करना चाहती हैं।

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड में उथल-पुथल मच गई है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उनकी हत्या की जिम्मेदारी ली है, जो सलमान खान की जान के पीछे भी पड़ा है। राम गोपाल वर्मा से लेकर बी-टाउन के कई जाने-माने लोग इसे लेकर पोस्ट कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali Message To Lawrence Bishnoi) का नाम भी जुड़ गया है।

सोमी अली ने बिश्नोई को दिया खास मैसेज

आज पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। ये देखकर पूरी दुनिया चौंक गई है। सोमी अली ने गैंगस्टर की तस्वीर पोस्ट करते हुए नोट में लिखा, ‘ये लॉरेंस बिश्नोई के लिए एक डायरेक्ट मैसेज है: नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी जूम कॉल कर रहे हो, तो मुझे कुछ बातें करनी हैं। कृपया करके मुझे बताएं कि ये कैसे हो सकता है?’

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई अपने इंटरव्यू में पहले बोल चुका है कि बिश्नोई समाज सलमान खान से नाराज है क्योंकि उन्होंने काला हिरण मारा है। वह उनके मंदिर में आकर पूजा करें और माफी मांग लें तो उन्हें माफ कर दिया जाएगा। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद भी एक पोस्ट वायरल था। दावा किया जा रहा था कि यह बिश्नोई गैंग की तरफ से है। इसमें लिखा था कि जो भी सलमान खान की मदद करेगा उसका यही हाल होगा। बताया जा रहा है कि सलमान खान बिश्नोई गैंग की हिट लिस्ट में हैं। उनके अलावा मुनव्वर फारूकी सहित कई लोगों की जान भी खतरे में बताई जा रही है।

Back to top button