जब DSP बेटे और ASI मां ने एक-दूसरे को किया सैल्यूट, देखें यह वायरल तस्वीर

gujrat police

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस में सेवारत एक मां-बेटे की एक-दूसरे को सलाम करते हुए एक दिल छू लेने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। यह तस्वीर गुजरात लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष दिनेश दास ने ट्विटर पर पोस्ट की।

फोटो में अरावली के पुलिस उपाधीक्षक विशाल रबारी और उनकी मां मधुबेन रबारी हैं, जो जूनागढ़ तालुका सहायक उप-निरीक्षक के रूप में तैनात हैं। तस्वीर में मां-बेटे की जोड़ी ड्यूटी के दौरान एक-दूसरे को सैल्यूट करती नजर आ रही है।

दासा ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, “एक एएसआई मां के लिए अपने डिप्टी एसपी बेटे को देखने के लिए सबसे संतोषजनक क्षण क्या हो सकता है, जो उसके सम्मान में वर्षों की प्रतिबद्धता और सच्चे प्यार के साथ समर्पित मातृत्व के साथ अपनी सलामी के बदले में खड़ा होता है … !! जीपीएससी इसका जश्न मनाता है। सही तस्वीर…!!!”

तस्वीर जूनागढ़ में राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान ली गई थी। विशाल और मधुबेन जब एक-दूसरे के पास से गुजर रहे थे तो मां ने परेड कमांडर के तौर पर ड्यूटी पर तैनात अपने बेटे को सलाम किया। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसे 4900 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

एक यूजर ने कहा, “कल्पना से परे। समझाने के लिए शब्द नहीं। बस शानदार। मां-बेटे दोनों को सलाम। दुर्लभ से दुर्लभ तस्वीर।”

एक अन्य ने लिखा, “क्या गर्व का क्षण है उस मां के लिए…प्यारी तस्वीर।” एक तीसरे यूजर ने पोस्ट किया, “सचमुच रोंगटे खड़े हो रहे हैं..! क्या अहसास है! मातृत्व की शुभकामनाएं! गर्व का क्षण!” एक अन्य ने कहा, “यह एक माँ की आंखों में शुद्ध संतुष्टि है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button