हरियाणा: कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

fire (file photo)

यमुनानगर (हरियाणा)। हरियाणा के यमुनानगर शहर के सिटी सेंटर पार्क के पास कबाड़ गोदाम में बीती रात भीषण आग लग गई। पहली मंजिल पर बने कमरों तक पहुंची आग की लपटों में एक परिवार के 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई। लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी उठ गए। उन्होंने दमकल विभाग को सूचना दी। दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने कई घंटों के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक चार लोगों की मौत हो चुकी थी।

एक ही परिवार के थे चारों

जानकारी के मुताबिक सिटी सेंटर रोड पर कबाड़ी के गोदाम के ऊपर बने क्वार्टरों में बुधवार की रात करीब दो बजे आग लग गई। जिसमें एक परिवार से नियामुद्​दीन (37),

उसकी बेटी फिजा (12), बेटा चांद (08) व रेहान (03) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी नसीमा (25) बुरी तरह से झुलस गई। उसे सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

गोदाम के ऊपर बने लेबर क्‍वार्टर

सिटी सेंटर रोड निवासी नवीन का कबाड़ी का गोदाम है। करीब 40 साल से यह गोदाम बना हुआ है। इस गोदाम के ऊपर ही उन्होंने लेबर के लिए क्वार्टर बनाए हुए हैं।

यहीं पर मूल रूप से बिहार के जिला मधुबन के गांव मिल्कमादीपुर निवासी नियामुद्​दीन पत्नी सलमा व तीन बच्चों के साथ रहता था। उसके ही क्वार्टर में यह आग लग गई।

आग लगने के कारणों की हो रही जांच

आग लगने के कारणों का अभी कोई पता नहीं लग सका है, लेकिन प्राथमिक जांच में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगना माना जा रहा है। फिलहाल दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई है। अधिकारी और पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button