अपना दल (एस) के सांसद ने मंच से सवर्णों को दी गाली, वीडियो वायरल

Apna Dal (S) Mp Pakori Lal Kol

लखनऊ/ सोनभद्र। उप्र के सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज (सु.) संसदीय सीट से अपना दल (एस) के सांसद पकौड़ी लाल कोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो मंच से सवर्णों को गाली देते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर लोग इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते।

वायरल  वीडियो में साफ दिख रहा है कि अपना दल (एस) के सांसद सवर्णों को लेकर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो मिर्जापुर के हलिया थाना क्षेत्र के बबुरा स्थित एक इंटर कॉलेज का बताया जा रहा है जहाँ सोमवार शाम पकौड़ी लाल कोल अपने समाज की बैठक संबोधित कर रहे थे।

यहाँ वो अपने पुत्र और छानबे विधायक राहुल प्रकाश के लिए जनता से वोट मांगने पहुंचे थे। इस दौरान हालिया संपन्न प्रधान चुनाव का जिक्र करते हुए वो भाषा के निम्न स्तर पर चले गए। उन्होंने ऐसी कई बातें कही, जिसे लिखा नहीं जा सकता है। 

उनके इस आपत्तिजनक बयान का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और पकौड़ी लाल कोल से सवाल पूछ रहे हैं। लोग सांसद पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

अनुप्रिया पटेल बोलीं- तत्काल क्षमा मांगें

सासंद के वायरल वीडियो पर अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का बयान आया है।

उन्होंने कहा कि किसी भी धर्म या जाति विशेष के प्रति अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना उनकी पार्टी अपना दल के संस्कारों का हिस्सा नहीं है।

अपना दल अपने गठन के समय से ही वंचित, शोषित, और दबे-कुचले वर्ग के अधिकारों के लिए संघर्ष करती है। आगे कहा कि वायरल वीडियो  में प्रयुक्त की गई भाषा अत्यंत अमर्यादित है। पार्टी इसकी घोर निंदा करती है।

किसी भी परिस्थिति में किसी भी धर्म या जाति के विरुद्ध अपशब्दों का या अमर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं होना चाहिए। पार्टी ने सांसद को निर्देशित किया है कि वे अपने अनुपयुक्त और अमर्यादित भाषा के लिए तत्काल क्षमा प्रार्थना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button