2022 में पुनः तीन सौ से अधिक सीटों के साथ सत्ता में आएगी भाजपा: केशव मौर्या

akash pandey

लखनऊ। आज राजधानी लखनऊ में एक निजी समाचार चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम उत्तर प्रदेश की बात में नीलांदराज कंस्ट्रक्शन के निदेशक आकाश पांडे को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के कर कमलों द्वारा प्राप्त हुआ।

इस अवसर पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा 2017 और 2022 में कोई अंतर नहीं होगा। भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से 300 से अधिक सीटें हासिल कर पुनः सत्ता में वापसी करेगी।

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश या उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे विश्व के सबसे लोकप्रिय राजनीतिक फेस हैं। 2022 का उत्तर प्रदेश चुनाव उनके और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चेहरे पर लड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा इसके अलावा हमारे संगठन की भी ताकत बहुत है। संगठन व सरकार के लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

इस अवसर पर नीलांदराज कंस्ट्रक्शन के डायरेक्टर आकाश पांडे ने कहा कोविड काल में हम लोगों ने सरकार के साथ मिलकर लोगों की सेवा की। दवाओं के पैकेट बनाकर निःशुल्क वितरित किए।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सस्ते घर बनाकर लोगों को देना हमारा प्रथम लक्ष्य है, जिससे जिससे प्रधानमंत्री जी के सभी के आवास के स्वप्न को पूरा किया जा सके। कार्यक्रम में समाज के विभिन्न क्षेत्रों यथा शिक्षा, स्वास्थ्य, उद्योग आदि की तमाम विभूतियां मौजूद रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button