कोरोना वैक्सीन पर फिर बदले अखिलेश के सुर, बोले- हम भाजपा के टीके के खिलाफ थे भारत सरकार के नहीं

लखनऊ। कोरोना वैक्सीन को लेकर कई बार बयान बदल चुके सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के सुर एक बार फिर बदल गए हैं।

पिता मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाने के अगले ही दिन मंगलवार को कोरोना वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन बताने वाले अखिलेश ने ट्वीट कर कहा है कि जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी।

हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।

मुलायम के वैक्सीन लगवाते ही अखिलेश पर उठाए थे सवाल

पीडब्ल्यूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए आपका धन्यवाद।

आपके द्वारा वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी द्वारा वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गयी थी। इसके लिए अखिलेश जी को माफ़ी मांगनी चाहिए।

अखिलेश ने कई बार बदले बयान

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन को बीजेपी का टीका कहकर नहीं लगवाने की बात कही थी। हालांकि, कुछ समय बाद अखिलेश यादव ने अपना बयान वापस लेते हुए कहा था कि वो पूर्ण परीक्षण होने के बाद कोरोना का टीका लगवाएंगे।

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उनके सुर बदल गए थे। वह बीजेपी सरकार से सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगवाने की मांग करने लगे थे। अब वे खुद भी वैक्सीन लगवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button