सपा को तगड़ा झटका, मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल

अपर्णा यादव भाजपा में शामिल

नई दिल्ली। उप्र विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव को बड़ा झटका देते हुए समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं।

भाजपा के दिल्ली स्थित मुख्यालय में उप्र के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपर्णा को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

दिल्ली के भाजपा कार्यालय में पार्टी से जुड़ने के मौके पर अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित थी। मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है। मुझे लगता है कि मेरे लिए राष्ट्र सबसे पहले है। मैं अब राष्ट्र की आराधना के लिए निकली हूं।

उन्होंने कहा मैं पीएम नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से प्रभावित रही हूं। मैं यही कहूंगी कि अपनी क्षमता के मुताबिक जो भी कर सकूंगी, वह करूंगी। लखनऊ कैंट सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर अपर्णा ने कहा मैं चुनाव लड़ना चाहती हूँ लेकिन पार्टी जहां से कहेगी वहां से लडूंगी।

अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब ऐसा स्थिति आएगी तब देखूंगी। बता दें कि अपर्णा यादव लंबे समय से पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करती रही हैं।

इस मौके पर यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव की बहू आज भाजपा में शामिल हो रही हैं। मैं उनका दिल से स्वागत करता हूं।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं भाजपा परिवार में अपर्णा यादव का स्वागत करता हूं। मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू होने के बाद भी आपने जो विचार जो हमेशा रखे हैं, उसे देखते हुए मुझे हमेशा लगता था कि वह भाजपाई विचार की हैं। लंबे समय की चर्चा के बाद उन्होंने यह फैसला लिया कि वह भाजपा का हिस्सा बनेंगी।

समझा जाता है कि भाजपा, अपर्णा को लखनऊ कैंट सीट से पार्टी का उम्मीदवार बना सकती है। वह इस सीट पर सपा उम्मीदवार के रूप में पिछला चुनाव लड़ चुकी हैं। उन्हें भाजपा उम्मीदवार के रूप में रीता बहुगुणा जोशी ने हराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button