एमएलसी ए.के.शर्मा ने वृंदावन में किया बाँके बिहारी व माँ कात्यायिनी के दर्शन

mlc ak sharma in vrindavan

वृंदावन (उप्र)। भाजपा उपाध्यक्ष व एमएलसी ए.के.शर्मा ने वृंदावन में भगवान बाँके बिहारी एवं माँ कात्यायिनी के दर्शन किए। परिवार जनों एवं ख़ास मित्रों के साथ की गई यह आध्यात्मिक यात्रा गुप्त रखी गयी थी। हालांकि ए.के.शर्मा के वृंदावन पहुँचने का समाचार फ़ैल गया और मुलाकात के लिए लोग जुट गए।

अपनी इस यात्रा के दौरान में ए.के.शर्मा ने विश्व प्रसिद्ध बाँके बिहारी एवं कात्यायिनी मंदिर में पूजा अर्चना के साथ-साथ उड़िया बाबा, स्वामी अखंडानंद सरस्वती एवं नीम करोड़ी बाबा की समाधि स्थल एवं आश्रम में गए।

ये वो स्थान हैं जहां विश्व विख्यात कम्पनियों एप्पल के स्थापक स्टीव जाब्स तथा फ़ेसबुक के स्थापक मार्क जुकरबर्ग जैसे लोग आए और साधना करके सफल हुए।

एमएलसी ए.के.शर्मा वृंदावन में एक नई गौशाला के शुभारम्भ में उपस्थित रहे और गुड़ एवं चारा खिलाकर गौसेवा भी किया। गोवर्धन पर्वत के महत्व का भी ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा कि गोवर्धन पर्वत उठाना भगवान कृष्ण के सृष्टि के पालनहार एवं प्रजापालक स्वरूप का परिचायक है।

उन्होंने कहा कि उनकी यह यात्रा गुरु, गाय, गोविंद एवं गोवर्धन की संयुक्त भावना की दृष्टि से बहुत संतोषदायक थी। भाजपा उपाध्यक्ष बनने के बाद यह उनका पहला सार्वजानिक कार्यक्रम था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button