उप्र: भाजपा नेत्री ने कहा- अंधेरा होने के बाद थाने न जाएं महिलाएं

Baby Rani Maurya

वाराणसी। उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त करने की छवि बनाने वाली भाजपा सरकार पर भाजपा की ही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य ने सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

आगरा की महापौर रह चुकीं बेबी रानी ने वाराणसी में आयोजित वाल्मीकि महोत्सव के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महिला सुरक्षा को लेकर एक विवादित बयान दे दिया।

उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल बेबी रानी ने कहा कि थानों में एक महिला अधिकारी और सब-इंस्पेक्टर जरूर बैठती हैं, लेकिन एक बात मैं जरूर कहूंगी कि शाम 5 बजे अंधेरा होने के बाद थाने कभी मत जाना। अगर जरूरी हो तो अगले दिन सुबह जाना और अपने साथ भाई, पति या पिता को लेकर ही थाने जाना।

बेबी रानी मौर्य यहीं नहीं रुकीं और यूपी में किसानों को खाद ना मिलने पर उदाहरण देते हुए कहा, “अधिकारी सभी को गुमराह करते रहते हैं। मुझे परसो आगरा से एक किसान भाई का फोन आया था। उसे खाद नहीं मिल रही थी।

उन्होंने कहा मेरे कहने पर अधिकारी ने कहा कि खाद मिल जाएगी, लेकिन आज उस अधिकारी ने मना कर दिया कि मैं नहीं दूंगा। इस तरह की बदमाशी निचले स्तर पर होती है।

इसे आप लोगों को देखने की जरूरत है। अगर कोई भी अधिकारी बदमाशी कर रहा है तो उसकी शिकायत डीएम से करो, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर दो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button