मथुरा से चुनाव लड़ सकते हैं सीएम योगी, सांसद हेमा मालिनी ने दिए संकेत

yogi adityanath hema malini

मथुरा (उप्र)। उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जबसे विधानसभा चुनाव लड़ने का बात कही है तभी से उनके लिए सीट की अटकलें लगाई जा रही हैं। अब मथुरा की भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने योगी आदित्यनाथ के यहीं से विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर कुछ बात कही है।

आज गुरुवार को मथुरा पहुंची सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अगर मथुरा से चुनाव लड़ेंगे तो हमारे लिए हिम्मत बढ़ जाएगी।

बता दें कि भाजपा सांसद हेमा मालिनी आठ दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा पहुंचीं। इस दौरान हेमा मालिनी ने मथुरा जंक्शन पर 8 करोड रुपए की लागत से तैयार किए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया।

कहा जा रहा है कि इसी साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में सीएएम योगी आदित्यनाथ मथुरा से चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि इसको लेकर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

मथुरा से चुनाव लड़ेंगे योगी?

यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच कुछ दिन पहले सीएम योगी ने ऐलान किया था कि वह विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया था कि वे किस विधानसभा क्षेत्र से लड़ेंगे। कहा जा रहा है कि योगी मथुरा से चुनाव लड़ सकते हैं।

गौरतलब है कि खुद योगी समेत पिछले तीन मुख्यमंत्रियों ने विधानसभा चुनाव नहीं लड़ा था। न मायावती और न ही अखिलेश यादव और योगी ने विधानसभा चुनाव लड़ा। तीनों विधान परिषद के रास्ते से सदन पहुंचे और सीएम बने।

दो बार से मथुरा लोकसभा से सांसद हेमा मालिनी ने पीएम की सुरक्षा पर चूक को लेकर भी सवाल खड़ा किया। हेमा मालिनी ने कहा कि यह बड़ी चूक हुई है और इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। आखिर हमारे देश के प्रधानमंत्री का सवाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button