अखिलेश यादव ने लॉन्च किया ‘समाजवादी इत्र’, बोले- भाजपा सरकार में नहीं होगा न्याय

akhilesh yadav

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आज मंगलवार को ‘समाजवादी इत्र’ लॉन्च किया। परफ्यूम की बोतल और बॉक्स लाल व हरे रंग में है, जबकि डिब्बे पर अखिलेश यादव की तस्वीर भी है।

इस इत्र को तैयार करने वाले कन्नौज से सपा एमएलसी पम्मी जैन का कहना है कि यह परफ्यूम 2022 में नफरत को खत्म कर देगा।

उन्होंने बताया कि इस इत्र को तैयार करने में 2 वैज्ञानिकों को 4 महीने का समय लिया। इसकी खास बात ये है कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक इस इत्र में 22 प्राकृतिक इत्र का उपयोग किया गया है।

अखिलेश यादव ने नोटबंदी के दिन पैदा हुए ‘खंजाची’ बच्चे का पांचवा जन्मदिन सपा पार्टी मुख्यालय में मंगलवार को मनाया। अखिलेश ने खंजाची को इत्र की एक बोतल भी उपहार के तौर पर दी।

इसके बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की ट्रिपल इंजन सरकार न्याय की जीत नहीं होने देगी। लखीमपुर खीरी मामले और मामले पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी को लेकर अखिलेश ने कहा सुप्रीम कोर्ट ने मामले पर यूपी सरकार से भी सवाल किया और कठोर टिप्पणियां कीं।

SC कह रहा है कि दोषियों को बचाने के प्रयास किए जा रहे थे। सपा शुरू से ही कह रही थी कि जब तक भाजपा सत्ता में है, लखीमपुर खीरी मामले में न्याय भूल जाओ।

उन्होंने कहा कि एसआईटी राज्य सरकार की है, एसआईटी वही करेगी जो राज्य सरकार उसे करने के लिए कहेगी। उन्होंने कहा कि इसलिए मैं कहता हूं, बाईस में बदलाव होगा और न्याय होगा।

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर अखिलेश ने कहा कि देखो फतेहगढ़ जेल में क्या हुआ। कैदियों ने जेलरों और अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों को पीटा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button