आज़म खान के समर्थन में मायावती, यूपी और केंद्र सरकार पर साधा निशाना

mayawati

लखनऊ। बसपा प्रमुख व उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती कभी अपने धुर विरोधी रहे वरिष्ठ सपा नेता व पूर्व मंत्री आज़म खान के समर्थन में उतर गईं हैं। मायावती ने ट्वीट के माध्यम से यूपी और केंद्र सरकार पर करारा प्रहार किया।

मायावती ने आज गुरुवार सुबह ट्वीट करते हुए आज़म खान को सवा दो वर्षों से जेल में बंद रखने को लेकर उप्र सरकार की निंदा की है।

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी व अन्य बीजेपी शासित राज्यों में भी, कांग्रेस की ही तरह, जिस प्रकार से टारगेट करके गरीबों, दलितों, अदिवासियों एवं मुस्लिमों को जुल्म-ज्यादती व भय आदि का शिकार बनाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है यह अति-दुःखद, जबकि दूसरों के मामलों में इनकी कृपादृष्टि जारी है।

उन्होंने लिखा कि इसी क्रम में यूपी सरकार द्वारा अपने विरोधियों पर लगातार द्वेषपूर्ण व आतंकित कार्रवाई तथा वरिष्ठ विधायक मोहम्मद आजम खां को करीब सवा दो वर्षों से जेल में बंद रखने का मामला काफी चर्चाओं में है, जो लोगों की नजर में न्याय का गला घोंटना नहीं तो और क्या है?

मायावती ने लिखा कि साथ ही, देश के कई राज्यों में जिस प्रकार से दुर्भावना व द्वेषपूर्ण रवैया अपनाकर प्रवासियों व मेहनतकश समाज के लोगों को अतिक्रमण के नाम पर भय व आतंक का शिकार बनाकर, उनकी रोजी-रोटी छीनी जा रही है, वह अनेकों सवाल खड़े करता है जो अति-चिंतनीय भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button