गुजरात में बड़ा हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने लोगों को कुचला, 8 की मौत; कई घायल

accident logo

अहमदाबाद। गुजरात के अमरेली जिले में सोमवार तड़के तीन बजे एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे करीब दस मजदूरों को रौंद दिया।

हादसे में 8 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हैं सभी घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।  हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया।

अमरेली के पुलिस अधीक्षक निर्लिप्त राय ने बताया कि मृतकों में आठ और 13 साल के दो बच्चे भी शामिल हैं। बधादा गांव में हुए हादसे में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।

राय ने बताया कि वाहन चलाते समय झपकी आने से ट्रक चालक ने नियंत्रण खो दिया था और ट्रक सड़क किनारे बनी एक झोपड़ी में जा घुसा, जिसमें 10 लोग सो रहे थे।

मृतकों में दो बुजुर्ग भी शामिल हैं। सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक को अपने कब्जे में लिया है।

पीड़ितों को 4-4 लाख मुआवजा

मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने हादसे पर दु:ख जताते हुए ट्वीट किया- अमरेली जिले के सावरकुंडला के बरदा गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे से दुखी हूं। हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।

राज्य सरकार हादसे में जान गंवाने वालों के पीड़ितों को 4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करेगी। प्रार्थना है कि प्रभु मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दें। ऊं शांति। 

जांच के आदेश

मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने हादसे की जांच के आदेश भी दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि कलेक्टर अमरेली को तत्काल पूरी घटना की जांच कर रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button