OMG! सामने आ गया एक शेर, फिर क्या हुआ? देखें वायरल वीडियो में

प्रतीकात्मक तस्वीर

यह तो सच है कि अचानक किसी के भी सामने अगर शेर आ जाए तो उसकी बोलती बंद हो जाएगी, लेकिन यदि आप समझदारी से काम लें तो आपकी जान बच सकती है। ऐसा ही होता दिखा सोशल मीडिया पर हैरान करने वाले इस वायरल वीडियो में।

यहां देखें वायरल वीडियो

यह घटना गुजरात के एक गांव की है, जहां दो शख्स स्कूटी पर जा रहे थे, तभी उनके रास्ते में एक शेर आ गया। हालांकि, दोनों शेर को देखकर घबराए नहीं बल्कि हिम्मत से काम लिया, जिसका नतीजा सुखद रहा। शेर उन्हें अनदेखा कर चुपचाप अपने रास्ते निकल गया।

IFS अफसर ने शेयर किया वीडियो

यह वीडियो आईएफएस सुशांता नंदा ने शेयर किया और कैप्शन में लिखा- गांव की एक सड़क पर सहयात्री। भारत में हुआ। इस क्लिप को न्यूज लिखे जाने तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

नंदा ने अपने अगले ट्वीट में बताया कि ये चौंकाने वाला दृश्य गुजरात का है।

इस क्लिप को देख बहुत से यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी। एक ने लिखा- इनकी हिम्मत को दिल से सलाम। जबकि कईयों ने कहा कि उनकी किस्मत अच्छी थी।

क्या किया शेर ने?

इस 21 सेकंड के क्लिप में देखा सकता है कि गांव के एक कच्चे रास्ते पर शख्स स्कूटी से जा रहा है। अचानक उसकी नजर सामने से अपनी तरफ आते शेर पर पड़ती है। वो रुक जाता है लेकिन शेर नहीं रुकता।

वो धीरे-धीरे बंदे की तरफ बढ़ने लगता है, और स्कूटी के नजदीक पहुंचने के बाद वहां से दाईं तरफ छलांग मारता है और जंगल में गायब हो जाता है।

इस दौरान स्कूटी पर बैठा शख्स कोई जल्दबाजी या फिर अफरातफरी नहीं दिखाते। वह बड़ी समझदारी से काम लेते हैं, जिसका नतीजा सुखद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button