OMG! यह एयरलाइन देगी हवा में रोमांस की सुविधा, जानें कितना होगा खर्च

Now do sex and romance in the air

वॉशिंगटन। हवाई यात्रा के दौरान कई नियम ऐसे हैं जिनका उल्लंघन नहीं किया जा सकता। हवाई यात्रा में लोगों के लिए रोमांस करना मुश्किल होता है और सेक्स के बारे में तो सोचा भी नहीं जा सकता।

अब एक एयरलाइन ऐसा ऑफर लेकर आई है जिसके तहत न केवल प्यार करने की छूट मिलेगी बल्कि प्रिवेसी का भी खयाल रखा जाएगा। अमेरिका में कसीनो के लिए मशहूर लॉस वेगास की एयरलाइन Love Cloud ने कपल के लिए हवा में प्यार करने का अनोखा प्लान शुरू किया है।

45 मिनट का है प्लान

एयरलाइन ने 45 मिनट का प्लान शुरू किया है। खास बात यह है कि कम पैसा चुकाकर भी हवा में रोमांस करने का सपना पूरा किया जा सकता है।

इस प्लान के लिए आपको लगभग 74 हजार रुपये चुकाने होंगे। एयरलाइन के मुताबिक विमान में अलग कमरे की तरह की सुविधा होगी।

पायलट के लिए भी नियम सख्त

बता दें कि यह विमान लॉस वेगास से कम दूरी के लिए ही उड़ान भरेगा। विमान में पायलट हेडफोन पहनेगा और उड़ान के दौरान किसी भी यात्री को कोई डिस्टर्ब नहीं करेगा। इसमें यह भी नियम बनाया गाय है कि पायलट कॉकपिट से बाहर नहीं जा सकेगा।

जो कंपनी यह प्लान लेकर आई है उसका नाम ‘Love Cloud’ है। कंपनी का कहना है कि यह अनोखा अनुभव देकर वह लोगों के रिश्तों को मधुर बनाने और शादियों को बचाने का काम कर रही है।

कंपनी ने एक प्लान में यह भी दिया है कि थोड़ा ज्यादा भुगतान करने पर हवा में ही शादी भी करवाई जाएगी। इसके साथ ही अगर कुछ लोगों के खाने का भी प्रबंध करवाना है तो उसकी भी व्यवस्था की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button