जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय ने एमएलसी ए.के. शर्मा से की शिष्टाचार मुलाकात

MLC ak sharma & manoj ray

लखनऊ। मऊ जनपद के नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय ने आज एमएलसी व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ए.के. शर्मा से उनके लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की। 

इस अवसर पर एमएलसी ए.के. शर्मा ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय का निर्विरोध निर्वाचन उनकी व पार्टी की लोकप्रियता का प्रतीक है। मऊ की सम्मानित जनता जानती है कि भाजपा एवं उसके निर्वाचित पदाधिकारियों द्वारा ही क्षेत्र का विकास संभव है। 

उन्होंने कहा मनोज राय का जिला पंचायत अध्यक्ष का कार्यकाल ऐतिहासिक व अभूतपूर्व होगा। उनके नेतृत्त्व में मऊ जनपद विकास की एक नई कहानी लिखेगा।

मैं उनको व उनकी पूरी टीम को हृदय से शुभकामनाएँ देता हूँ व अपेक्षा करता हूँ कि मऊ की महान जनता की सेवा का जो अवसर उन्हें मिला है उसे वह पूरी निष्ठा व इमानदारी से निभाएंगे। 

नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय ने कहा कि एमएलसी ए.के. शर्मा मऊ के एक ऐसे लाल जिन्होंने अपने प्रशासनिक सेवाकाल के दौरान कार्यकुशलता, निष्ठा व इमानदारी की ऐसी मिसाल कायम की है जो कम ही देखने को मिलती है। 

उन्होंने कहा अपने गाँव, क्षेत्र व माटी से जुड़े वह ऐसी शख्सियत हैं जिन्होंने प्रशासनिक अधिकारी से राजनेता बनते ही क्षेत्र के विकास का कार्य शुरू कर दिया। 

कोविड काल में उन्होंने समूचे पूर्वांचल को जिस तरह संभाला उसे पूरे देश ने देखा व सराहना भी की।  ऐसे कर्मठ विकास पुरुष के मार्गदर्शन में कार्य करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। 

मनोज राय ने कहा एमएलसी ए.के. शर्मा के मार्गदर्शन में मऊ जनपद में विकास की गंगा बहा देंगे। यही आशीर्वाद लेने आज हमलोग यहाँ आए हैं। इस अवसर पर कई जिला पंचायत सदस्य, जनपद के वरिष्ठ व सम्मानित नागरिक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button