हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया मेधज डे, कई हस्तियों ने दिया आशीर्वाद

Dr. Sameer tripathi

लखनऊ। मेधज टेक्नो कांसेप्ट प्रा.लि. का स्थापना दिवस कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन करते हुए मेधज डे के रूप में हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया।

डॉ. समीर त्रिपाठी की माता श्रीमती रेखा त्रिपाठी

इस अवसर पर अपने संबोधन में सीएमडी डॉ. समीर त्रिपाठी ने कहा कि आज का समय आपस में मेल मिलाप के साथ रहने का है। उन्होंने कहा कि संबंधो को निभाते हुए आडम्बर से दूर रहकर ही जीवन जीने की जरूरत है।  

युवाओं को संदेश देते हुए डॉ.समीर त्रिपाठी ने कहा कि छोटी-छोटी व्यर्थ की बातों में समय न गंवाएं। यह बदलाव का युग है। नए भारत की नींव आपके ही मजबूत कंधों पर रखी जा रही है, ऐसे में आपकी जिम्मेदारी बहुत बड़ी है।

उन्होंने कहा भारत को विश्व का सिरमौर बनाने में युवाओं की सबसे बड़ी भूमिका होगी इसलिए जिम्मेदारी उठाना सीखिए।  बेकार की बातों में मत उलझिए।  

कंपनी के अब तक के 14 वर्षों के सफ़र का जिक्र करते हुए डॉ. समीर त्रिपाठी न कहा कि यह यात्रा आसान नहीं थी। संघर्ष का समय था, परिस्थितियां अनुकूल नहीं थीं लेकिन माता-पिता के आशीर्वाद, लोगों का सहयोग व मेहनत करने की जज्बे ने यहाँ तक पंहुचा दिया लेकिन यह मंजिल नहीं है बल्कि एक पड़ाव है। अभी कंपनी को बहुत आगे तक ले जाना है।   

कार्यक्रम में मेधज के सभी अधिकारी, कर्मचारी व क्लाइंट उपस्थित रहे। इस दौरान कई जानी-मानी हस्तियों ने वर्चुअल आशीर्वाद कंपनी को प्रदान किया।

आशीर्वाद देने वालों में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अवनीश अवस्थी, अनुराग श्रीवास्तव,अलोक सिन्हा, लोकगायिका मालिनी अवस्थी जैसी हस्तियाँ शामिल रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button