गुजरात: 25 लोगों के साथ जुआ खेल रहे भाजपा विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BJP MLA Kesari Singh Solanki Arrested

गोधरा (गुजरात)। गुजरात में भाजपा विधायक केसरी सिंह सोलंकी और 25 दूसरे लोगों को पंचमहल जिला पुलिस ने जुआ खेलने और शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार किया। सोलंकी राज्य के खेड़ा जिले के मातर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। 

स्थानीय अपराध शाखा के निरीक्षक राजदीप सिंह जडेजा ने बताया कि पंचमहल पुलिस ने जिले के पावागढ़ कस्बे के निकट एक रिजॉर्ट में छापेमारी की और विधायक को 25 अन्य लोगों के साथ पकड़ लिया।

अधिकारी ने कहा, ‘हमने सोलंकी और 25 अन्य को जुआ खेलते हुए पाया। हमने उनके पास से शराब की बोतलें भी बरामद कीं। आगे की जांच जारी है।’ 

यह क्लब गोधरा-पावागढ़ रोड पर स्थित है। लीना पाटिल ने जानकारी दी कि करीब 15 लोगों को जुआ खेलते हुए और शराब पीते हुए पकड़ा गया। 

वहीं डीएसपी ने इस बात की पुष्टि की कि इन गिरफ्तार लोगों में से एक भाजपा विधायक केसरी सिंह सोलंकी भी शामिल हैं। बता दें कि भाजपा विधायक के गिरफ्तार होने के बाद से राज्य में इसकी चर्चा है।

विधायक केसरी सिंह सोलंकी जुलाई 2020 में राज्यसभा सीटों पर चुनाव के दौरान चर्चा में आए थे।उस दौरान यह कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वो क्रॉस वोटिंग में शामिल थे।

उनके कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करने के कयास लगाए जा रहे थे। बता दें कि उसके बाद से ही केसरी सिंह सोलंकी के पार्टी नेतृत्व के साथ संबंध अच्छे नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button