भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ए.के.शर्मा का कानपुर भ्रमण कल, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ए.के.शर्मा

लखनऊ। कानपुर के निवासियों के विशेष आग्रह पर एमएलसी एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ए.के.शर्मा कल 10 अगस्त दिन मंगलवार को कानपुर जाएँगे। ए.के.शर्मा कानपुर में सुबह से शाम तक कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और अनेक व्यक्तियों व समूहों से चर्चा करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार ए.के.शर्मा सर्वप्रथम कम्पनी बाग में चन्द्रशेखर आज़ाद एवं डॉ. भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे तत्पश्चात वह सिविल लाइन्स स्थित भगवान शिव के पर्मट मंदिर में दर्शन करेंगे।

उसके बाद ए.के.शर्मा कानपुर में मर्चेंट चेम्बर ऑफ उप्र के लोगों से मुलाकात करेंगे और व्यापार व उद्योग जगत के अग्रणी लोगों से वार्ता करेंगे। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलने पार्टी कार्यालय जाएँगे।

तत्पश्चात सर्वसमाज सम्मेलन में प्रतिभाग करेंगे। जहां समाज के विभिन्न वर्ग के लोगो से वार्तालाप होगा। दोपहर बाद ए.के.शर्मा सरस्वती ज्ञान मंदिर स्कूल में छात्रों तथा अध्यापक गण से मुलाकात करेंगे।

उसके बाद एमएलसी ए.के.शर्मा भगवान परशुराम युवा महासभा के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। शाम को माँ गंगा की आरती करेंगे।

अंतिम कार्यक्रम के रूप में कारीगरों, शिल्पकारों, लुहार एवं कुम्हार वर्ग के आराध्य भगवान विश्वकर्मा के मंदिर में दर्शन करेंगे। देर शाम एमएलसी ए.के.शर्मा लखनऊ वापस आ जाएँगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button