एमएलसी ए.के.शर्मा का पूर्वांचल भ्रमण: आमजन से करेंगे मुलाकात, कार्यक्रमों में होंगे शामिल

एमएलसी एवं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष ए.के.शर्मा

लखनऊ। एमएलसी एवं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष ए.के.शर्मा का पूर्वांचल भ्रमण 20 से 22 अगस्त तक होगा। इस दौरान वे आज़मगढ़, मऊ, बलिया सहित पूर्वांचल के अन्य जगहों पर लोगों से मुलाकात करेंगे व आयोजित कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक ए.के.शर्मा 20 अगस्त को सुबह लखनऊ से निकलकर आज़मगढ़ पंहुचेंगे। दोपहर से शाम तक वह विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और अनेक व्यक्तियों एवं समूहों से चर्चा करेंगे साथ ही कई स्थलों का निरीक्षण भी करेंगे।

ए.के.शर्मा सर्वप्रथम पटेल इंटर कॉलेज, अतरौलिया, आज़मगढ़ में भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं की बैठक में सम्मिलित होंगे।

उसके बाद वह लालगंज में जनता से मुलाकात करेंगे एवं सीएचसी टिकरगढ में नव स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करेंगे। तत्पश्चात बजरंग वाटिका, मेंहनगर में भाजपा की स्थानीय बैठक में शामिल होंगे।

इसके बाद एमएलसी ए.के.शर्मा मऊ जनपद के रानीपुर में स्वयं द्वारा गोद ली गई सीएचसी का निरीक्षण एवं क्षेत्रीय जनता से मुलाकात करेंगे।

21 अगस्त को ए.के.शर्मा बेल्थरारोड, बलिया में भाजपा की स्थानिक मीटिंग में सम्मिलित होंगे। दोपहर बाद गोद ली हुई पीएचसी सुग्गीचौरी, मधुबन जिला मऊ का निरीक्षण कर क्षेत्रीय जनता से मुलाकात करेंगे।

तत्पश्चात बाढ़ग्रस्त बिनटोलिया ग्रामसभा, तहसील मधुबन के कटान प्रभावित परिवारों से मुलाकात करेंगे। साथ ही तड़ियाव घोसी में नवनिर्मित 100 बेड के अस्पताल एवं नव स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करेंगे।

शाम को मऊ जिला मुख्यालय पर अपने कैंप कार्यालय का शुभारम्भ करेंगे एवं नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों एवं पंचायत प्रतिनिधियों से मुलाकात कर जिले के विकास के सन्दर्भ में परिचर्चा करेंगे।

22 अगस्त (रक्षाबंधन) को मऊ के पैतृक गांव काझा खुर्द में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एवं गांव के अन्य सामूहिक कार्यों का शुभारम्भ करेंगे। एमएलसी ए.के.शर्मा 22 अगस्त की देर शाम लखनऊ वापस जाएँगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button