अखिलेश यादव बोले- अब इनकम टैक्स विभाग भी यूपी में चुनाव लड़ने आ गया

अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेताओं और करीबियों के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग की छापेमारी पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को हार सतायेगी तो दिल्ली से बड़े-बड़े नेता आएंगे।

उन्होंने कहा अभी तो इनकम टैक्स विभाग आया है फिर ईडी और सीबीआई आएगी। अब इनकम टैक्स विभाग भी उप्र में चुनाव लड़ने आ गया। भाजपा के पास कोई नया रास्ता नहीं है।

अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा पर जमकर हमला बोला। सपा प्रवक्ता राजीव राय के यहां की गई छापेमारी पर कहा कि चुनाव को देखते हुए सब किया जा रहा है। इनकम टैक्स रिटर्न निकालने के समय क्यों नहीं देखा गया?

अखिलेश ने कहा पार्टी और नेता इससे डरने वाले नहीं है। भाजपा कांग्रेस के रास्ते पर चल रही है। कांग्रेस का पुराना इतिहास उठा कर देखिए, जब भी डराना होता था तो इन्हीं संस्थाओं का इस्तेलमाल कर डराया जाता था।

उन्होंने कहा कि बीजेपी कह रही थी हम रामराज्य लाएंगे लेकिन जो समाजवाद का रास्ता है, वही रामराज्य लाएगा।

बता दें, आयकर विभाग की टीम ने आज शनिवार सुबह लखनऊ, मैनपुरी, मऊ में अखिलेश यादव के करीबियों और सपा नेताओं के घर और कैंप कार्यालयों पर छापेमारी की है।

मैनपुरी के मनोज यादव, लखनऊ में पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ओएसडी जैनेंद्र यादव और मऊ के राजीव राय सहित लगभग एक दर्जन से ज्यादा नेताओं के यहाँ छापा पड़ा है।

छापेमारी की सूचना पर सपा कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया। हंगामा बढ़ने की आशंका के चलते भारी पुलिस फोर्स मौके पर बुलाया गया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button