OMG: महंगाई से त्रस्त दोस्तों ने दूल्हा-दुल्हन को ऐसा गिफ्ट, कि हो रही है चर्चा

चेन्नई। उफ्फ! ये महंगाई, जो न चाहे वह कराए। पिछले कुछ दिनों से पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों ने आम आदमी को त्रस्त कर रखा है। इस बढ़ती महंगाई के चलते तमिलनाडु में हुई एक शादी में कुछ दोस्तों ने दूल्हा-दुल्हन को ऐसा तोहफा दिया कि मामला इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया।

बोतल में भरकर दिया पेट्रोल-डीजल

रिपोर्ट के अनुसार, तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले के चेयूर गांव में एक नवविवाहित जोड़े (गिरीश कुमार और कीर्तना) को उनके दोस्तों ने एक लीटर पेट्रोल और एक लीटर डीजल की बोतलें उपहार में दी।

बता दें, राज्य में पेट्रोल 110.85 रुपये और डीजल 100.94 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। न्यूज एजेंसी द्वारा शेयर इस पोस्ट को अबतक ढाई हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, यूजर्स लगातर इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शादी में पेट्रोल-डीजल तोहफे में देने का वीडियो वायरल हो रहा है। ट्विटर पर @Jay_Apoorva18 शेयर किया।

उन्होंने कैप्शन में लिखा कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण शादी के रिसेप्शन में नवविवाहित जोड़े के दोस्तों ने उन्हें एक-एक लीटर पेट्रोल और डीजल गिफ्ट में दिया।

इस 15 सेकंड के क्लिप में देखा जा सकता है कि कपल के दोस्त स्टेज पर मौजूद हैं, और प्लास्टिक की बोतल में उन्हें पेट्रोल-डीजल पकड़ाते और मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

बता दें, सरकार ने 80-80 पैसे करके लगभग रोजाना पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी की है। वहीं इससे पहले, फरवरी 2021 में तमिलनाडु में ही नवविवाहित जोड़े को एलपीजी सिलेंडर और प्याज के साथ पेट्रोल की कैन तोहफे में मिलने का मामला सामने आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button