पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, विस्फोटक के साथ तीन आतंकी गिरफ्तार

Punjab police

चंडीगढ़। पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने तरनतारन जिले से तीन आतंकियों को हथियार और विस्फोटक के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों आतंकी बड़ी वारदात कर पंजाब को दहलाने की फिराक में थे। पुलिस ने अब पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। 

तीनों आतंकी मोगा जिले के रहने वाले

प्राप्त समाचार के अनुसार तीनों आतंकियों की पहचान कुलविंदर सिंह निवासी गांव रौली, कमलप्रीत सिंह मान निवासी वार्ड छह मोगा, कंवर पाल सिंह निवासी गोविंद बस्ती के तौर पर हुई है। तीनो पंजाब के ही मोगा जिले के रहने वाले हैं।

तरनतारन के एसएसपी उपिंदरजीत सिंह घुम्मण ने बताया कि रात को थाना भिखीविंड के प्रभारी इंस्पेक्टर नवदीप सिंह भट्टी अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। जिले के गांव भगवानपुरा के पास नाकेबंदी के दौरान पुलिस टीम ने संदेह होने पर एक कार को रोका। इसमें तीन लोग सवार थे।

कार और उसमें सवार लोगों की तलाशी लेने के बाद हथियार व विस्फोटक बरामद हुए। तलाशी के दौरान एक पिस्टल 9 एमएम, 11 कारतूस, एक विदेशी हथगोला और विस्फोटक सामग्री बरामद की गई।

घुम्मण ने बताया कि तीनों आतंकियों को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। पूछताछ में आतंकियों ने बड़ी वारदात करने की साजिश का खुलासा किया है।

एसएसपी घुम्मण ने बताया कि तीनों आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उनके ठिकानों का पता लगाने में जुट गई है। पुलिस ने पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है।

गिरफ्तार आतंकियों से पूछताछ में पता लगाने की कोशिश हो रही है कि उनको हथियार व विस्फोटक कहां से मिले। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button