भाजपा में शामिल हुए सपा के युवा नेता अमित भाटी, बोले- मोदी व योगी का नेतृत्व ही सक्षम

सपा के युवा नेता अमित भाटी भाजपा में शामिल

लखनऊ। उप्र विधानसभा चुनाव 2022 से पूर्व भारतीय जनता पार्टी का कारवां बढ़ता ही जा रहा है। भाजपा की इस बढती राजनैतिक ताकत में युवाशक्ति की बड़ी हिस्सेदारी है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के कद्दावर युवा नेता अमित भाटी ने अपने युवा साथियों के साथ आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य ए. के. शर्मा के लखनऊ स्थित आवास पर अमित भाटी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवाओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की एवं पार्टी के प्रति अपनी आस्था व्यक्त की।

बता दें कि अमित भाटी समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव तथा समाजवादी पार्टी नोएडा के महानगर उपाध्यक्ष के पद पर आसीन रहे हैं। 

इस अवसर पर एमएलसी ए. के. शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है एवं जो कहती है वह करके दिखाती है इसीलिए आमजन अनवरत भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ता जा रहा है।

इस अवसर पर तेजतर्रार युवा नेता अमित भाटी ने कहा सिर्फ भाजपा की एक ऐसी पार्टी है जिसके पास देश को आगे लेकर जाने की क्षमता है। भाजपा ने जो कहा वह करके दिखाया।

भाटी ने कहा भाजपा के राज में किसान, व्यापारी, नौजवान सभी फल-फूल रहे हैं। माननीय मोदी जी व माननीय योगी जी का नेतृत्त्व ही देश को विकास के पथ पर ले जाने में सक्षम है।  

सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख तौर पर बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष पी.पी. एस. नागर, गजराज नेताजी, प्रशान्त त्यागी, कुलदीप कसाना, जितेन्द्र पाठक आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button